PM AAVAS YOJANA 2023: 1200 लाभार्थियों को PFMS के माध्यम से अंतरित की गई ₹50 हजार की प्रथम किस्त 

PM AAVAS YOJANA 2023 1200 लाभार्थियों को पीएफएमएस के माध्यम से अंतरित की गई ₹50 हजार की प्रथम किस्त 

PM AAVAS YOJANA 2023 जिलाधिकारी ने कहा की अन्य पात्र लाभार्थियों का भी चयन कर सूची बनाई जाए यह सुनिश्चित हो कि कोई भी पात्र लाभार्थी सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना से वंचित न रहे *

*लाभार्थियों के चयन में पात्रता का विशेष ध्यान दिया जाए यह सुनिश्चित हो कि कोई भी अपात्र लाभार्थी योजना का लाभ न ले सके जिलाधिकारी *

Official Webside

PM AAVAS YOJANA 2023

PM AAVAS YOJANA 2023राजेश कुमार त्यागी जी की अध्यक्षता में शिक्षक विधायक श्री हरि सिंह ढिल्लों जी जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी श्री उदयगिरि गोस्वामी जी की उपस्थिति में नगर पालिका परिषद अमरोहा में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के लाभार्थियों को प्रथम क़िस्त के रूप में 50 हजार की धनराशि के PFMS के माध्यम से अंतरण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

publicyojana

इसके तहत PM AAVAS YOJANA 2023 के 1200 लाभार्थियों को ₹50000 की प्रथम किस्त के रूप में पीएफएमएस के माध्यम से सीधे उनके खाते में अंतरित की गई । जिलाधिकारी ने लाभार्थियों को 31 अक्टूबर 2023 तक आवास बनाने के लिए फाउंडेशन का कार्य पूरा करने के निर्देश दिया है । कहा की यदि 31 अक्टूबर तक आप फाउंडेशन का कार्य पूरा कर ले रहे हैं तो नवंबर तक बाकी डेढ़ लाख की धनराशि आपके खाते में पीएफ एमएस के माध्यम से अंतरित कर दी जाएगी ।

 

PM AAVAS YOJANA 2023

जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद अमरोहा को निर्देशित करते हुए कहा कि अन्य जो भी प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र व्यक्ति हैं उनकी भी सूची बनाई जाए और पात्रता के आधार पर उनको प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी का लाभ दिया जाए । कहा की यह सुनिश्चित हो कि कोई भी पात्र व्यक्ति सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना से लाभान्वित होने से छूटना नहीं चाहिए और यह भी ध्यान दें कि किसी भी अपात्र को योजना का लाभ न मिले।

इस अवसर पर शिक्षक विधायक श्री हरि सिंह ढिल्लोंजी जी जिला अध्यक्ष श्री उदय गिरी गो स्वामी जी अध्यक्ष नगर पालिका परिषद श्रीमती शशि जैन जी ने भी प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के संबंध में अपने विचार व्यक्त किया।

PM AAVAS YOJANA 2023

इस अवसर पर नगर पालिका परिषद अमरोहा अध्यक्ष श्रीमती शशि जैन जी अपर जिला अधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री सुरेन्द सिंह जी अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद अमरोहा सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे ।

 

ये ख़बरें भी पढ़ें

मोबाइल से SBI एटीएम पिन कैसे बनाये, Mobile Se SBI Atm Pin Kaise Banaye 2023 पूरी जानकारी

Leave a Comment